बागपत: सरे बाज़ार व्यापारी से लुटपाट, आँखों में झोंका मिर्च पाउडर 

बागपत: सोमवार रात बागपत जिले में तीन बदमाशों ने एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर चार लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के बेटे को गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़ौत में व्यापारी के बेटे को गोली मारी, चार लाख लूटे

खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली की है। यहाँ के अनिल जैन की सदर बाजार में  किराना की दुकान है। सोमवार रात वह अपने बेटे मनी जैन के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी अनिल जैन की आंखों में मिर्ची स्प्रे कर दिया। अनिल कुछ समझ पाते, उससे पहले बदमाश उनके हाथ से रुपयों से भरा थैला छीन लिया। व्यापारी के बेटे मनी ने जब इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। थैले में पाँच लाख रुपये होने की बात कही गई है। 

ये सब नज़ारा देख रहे आसपास के लोग जब तक बदमशों तक पहुँच पाते बदमशों ने फायरिंग करके मौके से फरार हो गए। घायल मनी जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत खराब होने की वजह से वहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया है। 

घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाते लोग

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने साक्ष्य जुटा लिए हैं। पुलिस के मुताबिक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।