बक्सर से वाराणसी तक सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, मनोज सिन्हा ने किया ये ऐलान 

गाजीपुर: रविवार को केंद्रीय संचार-रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से पटना रेल रूट पर पड़ने वाले जिले के कई स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं के कार्यों का शुभारंभ और अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इतना ही नहीं इस मौके पर रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि एक महीने के अंदर वबक्सर से वाराणसी के लिए पैसेंजर ट्रेन चलें की घोषणा की। 

रविवार को रेल राज्यमंत्री ने चार करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से अप एवं डाउन प्लेटफॉर्म के विस्तारीकरण, रंगाई-पोताई एवं दो लाख रुपये की लागत से इलेक्ट्रिक कार्य का उद्घाटन किया। मंत्री ने वादा किया कि 14 नवंबर 2019 से पहले गाजीपुर गंगा नदी पर बन रहे रेल कम सह ब्रिज को भी जनता के हवाले कर दिया जाएगा। 

परियोजनाओं का शिलान्यास करते मनोज सिन्हा

गाँव वालों की मांग को ध्यान में रखते हुए रेल राज्यमंत्री ने रेलवे की खाली जमीन में 80 लाख रुपए की लागत से बन रहे रेलवे पार्क का शिलान्यास भी किया। इस कार्यक्रम में हाजीपुर जोन के उप महाप्रबंधक विद्याभूषण, डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर, विधायक सुनीता , श्रवण गुप्ता, राजेश रौनियार, राहुल वर्मा, संजय जायसवाल, नरेंद्र नाथ, संतोष पांडेय, सुनील, प्रमोद, अश्वनी, मिथिलेश, संतोष वर्मा, बंटी तिवारी, आदि थे।