मिल गया सबूत, ट्रेन दुर्घटना के समय आखिर कहाँ थी नवजोत कौर सिद्धू 

अमृतसर: शुक्रवार को विजयादशमी के मौके पर रावण दहन के दौरान हुए ट्रेन हादसे में नवजोत कौर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि ट्रेन दुर्घटना के समय नवजोत कौर मंच से जा चुकी थी लेकिन ताज़ा ख़ाब की मानें तो नवजोत कौर ट्रेन दुर्घटना की बाद वहाँ से निकली हैं। 

Image result for नवजोत कौर सिद्धू

एक सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक  6 बजकर 40 मिनट के करीब नवजोत कौर  मंच पर पहुंचीं। इसके करीब 14 मिनट बाद यानि 6 बजकर 54 मिनट पर रावण के पुतले में आग लगाई गई। नवजोत कौर उस वक्त मंच पर ही थीं। इसके तीस सेकेंड बाद ही ट्रेन हादसा हुआ, जो इस सीसीटीवी कैमरे में नहीं दिख रहा है। 

लेकिन रावण दहन होने के करीब 58 सेकेंड तक नवजोत कौर मंच पर ही थी, इसके बाद वो वहाँ से चली गई। लेकिन उनके जाने की बाद हल्ला शुरू हुआ और लोग ट्रेन की पटरियों की तरफ भागते नज़र आए। 

Related image

आपको बता दें कि पंजाब के अमृतसर शहर में विजयादशमी की शाम बड़ा रेल हादसा हो गया। ये हादसा तब हुआ जब स्थानीय लोग जलते हुए रावण को देख रहे थे। सूत्रों के मुताबिक रावण के जलते हुए पटाखों से भगदड़ मच गई। तभी एक तरफ से अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस और दूसरी तरफ से जालंधर अमृतसर लोकल ट्रेन आ रही थी। लोगों को खुद को बचाने का मौका नहीं मिला जिसमें करीब सैकड़ों लोगों को मारे जाने की खबर है।