पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के ट्वीट पर भारत का शानदार जवाब 

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर के लिए हमदर्दी दिखाने की कोशिश की है। रविवार को बम विस्फोट में मारे गए कश्मीर के स्थानीय लोगों के बारे में ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट किया कि, भारत में  निर्दोष कश्मीरियों की हत्या हो रही है, भारत कश्मीर के लोगों पर अत्याचार कर रहा है। 

Related image
 
सोमवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर को lok बताते हुए ट्वीट किया कि भारतीय सुरक्षा फोर्स के द्वारा भारत आधिकारिक कश्मीर में कश्मीरियों को मारा जा रहा है, ये निंदनीय है। अब समय आ गया है कि भारत को संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों को मानकर कश्मीर की समस्या को सुलझाना चाहिए। ये ही कश्मीर के लोगों की इच्छा है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के ट्वीट पर जवाब देते हुए बीजेपी ने शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि इमरान खान एक कंगाल के देश के प्रधानमंत्री हैं। उनके उनके यहाँ आतंकियों को शय दिया जाता है, हर रोज ना जानें कितने पाकिस्तानी आतंक की वजह से मारे जाते हैं। 

मालूम हो कि रविवार को जम्मू कश्मीर में एक विस्फोट में सात नागरिकों समेत चार भारतीय जवानों की मौत हो गई थी। हालांकि स्थानीय पुलिस का कहना है कि वहाँ के लोगों को मना किया गया था कि इलाका सुरक्षित नहीं है। लोग घर से बाहर ना निकलें।