नौकरी देने की बात कहकर सीएम के नजदीकी ने लूट लिया पाँच

गाजियाबाद: दिन प्रतिदिन बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है। सरकारी नौकरी के चक्कर में लोग क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। कई बार नौकरी का झांसा देकर कुछ ठग बेरोजगार और उसके परिवार से लाखों की ठगी कर लेते हैं। ताज़ा मामला गाजियाबाद का है, जहां पर दो ठगों ने पुलिस में भर्ती के नाम पर एक शख्स से करीब पाँच लाख रुपए लूट लिए। 

खबर गोरखपुर के बम्हैटा का है। जहां पर दो युवकों ने खुद को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी बताकर नरेंद्र नाम के एक युवक की यूपी पुलिस में बतौर सिपाही भर्ती करवाने के नाम पर उसके परिवार से 5 लाख रुपये ठग लिए। 

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जब नौकरी नहीं लगी तो पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित के पिता ओमवीर सिंह डेरी चलाते हैं। उन्होने बताया कि पास के ही दो युवक खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी बताकर मेरे बेटे नरेंद्र की पुलिस में नौकरी लगाने की बात करने लगे, इसी सिलसिले में उन लोगों ने पाँच लाख रुपए ले लिया। एक लाख  चेक और चार लाख कैश दिए थे। अब जब जून में पुलिस की भर्ती रद हो गई है तो पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।