आज ये चार राशि वाले लोग रहें सावधान, भूल कर भी न करें ये काम, पराई औरत पर न डालें नजर

Fri, Dec 21, 2018 11:46 AM

अगर ठीक से गणना की जाए तो राशिफल से आपकी ग्रह दशा का ठीक-ठीक अंदाजा लगाया जा सकता है। आज शुक्रवार का दिन है। आज का दिन जहां 6 राशियों के लिए शुभ है, वहीं 6 राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है। इनमें से भी मुख्य रूप से 4 राशियों के जातकों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। इनमें मेष, मिथुन, कन्या और कुंभ राशि प्रमुख हैं। 

तो सबसे पहले बाद करते हैं मेष राशि वाले जातकों की। आज मेष राशि वाले लोगों को अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखने की जरूरत है। अगर उनका कोई पहले से इलाज चल रहा है तो दवा को टाइम से लें। अगर डॉक्टर को दिखाने का समय आ गया है तो आज जाकर परामर्श जरूर लें। इस राशि के ऐसे लोग जो नौकरी करते हैं उन्हें भी सावधान रहने की जरूरत है। आज कार्यस्थल पर झगड़े का योग बन रहा है। इसलिए छोटे मोटे विवादों को दरकिनार करने में ही भलाई है। स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें। 

अब आते हैं मिथुन राशि वाले जातकों पर। इन जातकों की निजी जिंदगी में आज औरतों को लेकर झगड़े का योग बन रहा है। इसके अलावा इस राशि के जातकों को भी कार्यस्थल पर बहस का योग बनता दिख रहा है। इससे दूर रहने की कोशिश करें। मिथुन राशि के जातकों का दुर्घटना का भी योग नजर आ रहा है। गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें। भगवान शंकर की आराधना करें। शिव सब ठीक कर देंगे। 

अंत में बात कन्या और कुंभ राशि के जातकों की। कन्या राशि के जातकों का अपनी संतानों के साथ विवाद हो सकता है, इसलिए आज इस बात का ख्याल रखें कि विवाद न हो। कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन असफलता लाने वाला हो सकता है। ऐसी आशंका बनती दिख रही है कि पहले से तयशुदा काम गड़बड़ हो सकता है। हालांकि राहत की बात यह नजर आ रही है कि यह झटका क्षणिक है, आगे चलकर वह काम सही भी हो सकता है।