थाने में घुसकर युवक की पिटाई करने लगे डीएम, वीडियो वायरल

Tue, Jan 8, 2019 6:29 PM

किसी भी जिले के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर यानी कि डीएम से कानून व्यवस्था को बनाए रखने की उम्मीद की जाती है, लेकिन जलपाईगुड़ी के अलीपुरद्वार के डीएम का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर यह कहा जा सकता है कि डीएम को ही कानून-व्यवस्था की परवाह नहीं है। इस वीडियो में डीएम निखिल निर्मल एक थाने में पहुंचकर एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। साथ में उनकी पत्नी भी मौजूद हैं और वह भी इस युवक की पिटाई कर रही हैं। 
 

सबसे बड़ी बात है कि थाने में उपस्थित पुलिस अधिकारी और अन्य पुलिसकर्मी भी डीएम को रोकने का प्रयास नहीं कर रहे हैं। किसी ने डीएम की इस हरकत का वीडियो बना लिया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जब यह मामला सामने आया तो डीएम ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई घटना घटी ही नहीं है।

बताया जा रहा है कि डीएम ने इस युवक की पिटाई इसलिए की है, क्योंकि उसने उसकी पत्नी के एक फेसबुक पोस्ट पर अश्लील कमेंट किया था। भले ही युवक ने गलत काम किया हो, लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि डीएम अपने हाथ में कानून क्यों लिया? ऐसा करके वह क्या संदेश देना चाह रहे हैं?