वाराणसी से चेन्नई हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, शुरू हुई यह सुविधा 

वाराणसी: आप अक्सर वाराणसी से चेन्नई सफर करते हैं, और आप ये सफर हवाई जहाज से करते हैं लेकिन डायरेक्ट फ्लाइट नहीं होने की वजह से आपको दिक्कत होती तो। तो, बस! आपकी समस्या अब खत्म। गुरुवार से वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से चेन्नई के लिए स्पाइसजेट की सीधी विमान सेवा शुरू हो गई। 

Related image

गुरुवार की शाम निश्चित समय करीब 6:50 बजे स्पाइसजेट का विमान बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा। इस विमान से 165 यात्री चेन्नई से वाराणसी आए। यहाँ रनवे से एप्रन पर पहुँचते ही वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया। एयरपोर्ट के अधिकारियों के यात्रियों का स्वागत किया। अधिकारियों ने बताया है कि यह विमान सेवा प्रतिदिन मिलेगी।

Image result for spicejet

मालूम हो कि गुरुवार को पहली बार चेन्नई से वाराणसी के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ने उड़ान भरी। स्पाइसजेट का विमान SG -735 शाम 4.25 बजे से 20 मिनट की देरी से 4.45 बजे चेन्नई से 165 यात्रियों को लेकर उड़ान भरा, जो निर्धारित समय 06.50 बजे वाराणसी पहुंचा। यही विमान SG – 736 बनकर 07.35 बजे 169 यात्रियों को वाराणसी से लेकर उड़ान भरा, जिसका चेन्नई पहुंचने का समय रात 10.05 बजे है। स्पाइस जेट के सेल्स मैनेजर राहुल सिंह के मुताबिक पहले ही दिन विमान की सीटें भरी हुई थी। इसका बेसिक किराया 3700 रुपये है।