इस मूवी को बोनी कपूर ने भिजवाया लीगल नोटिस

Wed, Jan 16, 2019 6:17 PM

प्रिया प्रकाश वारियर जो कि अपनी आंख मारने वाले वीडियो की वजह से बड़ी फेमस हो गई थीं, उनकी पहली ही फिल्म श्रीदेवी बंगलो परेशानी में पड़ सकती है। खबर है कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फिल्म के निर्माताओं को नोटिस भिजवा दिया है। बोनी कपूर को फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति है। उनका कहना है कि इस फिल्म में श्रीदेवी की मौत को बिल्कुल बाथरूम में बाथटब में डूबने से होते हुए दिखाया गया है, जो कि असलियत में इससे समानता रखता है।

इसलिए बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश वारियर की इस फिल्म को नोटिस भिजवा दिया है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जी हां, बोनी कपूर की ओर से हमें एक लीगल नोटिस मिला है और हम इसका सामना भी करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। हमारे फिल्म की कहानी में यह किरदार एक अभिनेत्री बनती है। यह एक सस्पेंस फिल्म है। 

फिल्म के कुछ हिस्सों के शूटिंग हाल ही में लंदन में पूरी हुई है और इसके बाद प्रिया प्रकाश वारियर भारत लौट आई हैं। फिल्म के निर्माताओं ने यह भी कहा है कि फिल्म में श्रीदेवी की किस तरीके से मौत हुई है यह फिल्म का विषय बिल्कुल भी नहीं है।