सपा का काम बोलता है, भाजपा सरकार का धोखा बोलता है- अखिलेश यादव

Fri, Jan 11, 2019 4:18 PM

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कनौज में चौपाल लगाकर कहा कि समाजवादी पार्टी का काम बोलता है लेकिन भाजपा सरकार का धोखा बोलता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अफवाह फैलाने का काम करती है। जनता को ऐसी अफवाह फैलाने वाली पार्टी से बच कर रहना होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के एक साथ आने से भाजपा ही नहीं कांग्रेस पार्टी भी डरी हुई है। अखिलेश यादव ने गंगा सफाई को भी लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा सफाई को लेकर भाजपा सरकार की नियत साफ नहीं है। जब तक सरकार की नियत साफ नहीं होगी, गंगा साफ नहीं होगी। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थी। अखिलेश यादव ने सीबीआई पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई या तो चुनाव के पहले या फिर बाद में पूछताछ कर ले बीच में परेशान ना करें। अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार चुनाव में हमारा नारा है कि हमारा काम बोलता है, भाजपा का दोखा बोलता है।

गठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर ही मजबूत हुई है। हम भी गठबंधन कर के अपनी मजबूती को बढ़ा रहें हैं। उन्होंने कहा कि कल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त प्रेस वार्ता होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम का कहना है कि गाय की सेवा करनी हो तो ज्यादा शराब पियो। क्योंकि ज्यादा शराब पियोगे तो सरकार को ज्यादा टैक्स मिलेगा । जिससे ज्यादा गायों की सेवा की जा सकेगी।