उत्तर प्रदेश: आगरा में पीएम की दो टूक, मोदी को न खरीद पाओगे, न डरा पाओगे

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर और उत्तर प्रदेश के आगरा में रैलियां की। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमले किए। अपने सभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि "मोदी को न खरीद पाओगे, न डरा पाओगे। ये चौकीदार अंधेरे को पार कर चोरों को पकड़ने की ताकत रखता है।"

इससे पहले पीएम मोदी ने आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में पीएम मोदी ने कई योजनाओं का शिलान्यास अैर लोकार्पण किया। साथ ही रैली को भी संबोधित करते हुए कहा कि आज करीब 3000 करोड़ रुपये की गंगाजल योजना आगरा के लिए समर्पित कर रहा हूं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को ताजनगरी आगरा पहुंचे, जहां राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा समेत अन्य गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया। यह पहला मौका है जब पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ एक साथ आगरा पहुंचे हैं। यहाँ पर पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने आगरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आपके विश्वास और सहयोग से 'सबका साथ - सबका विकास' का हमारा मिशन एक नए पड़ाव पर पहुंच रहा है।