मौसेरे भाई ने किया रेप, वेश्यावृत्ति में भी धकेला

Thu, Nov 28, 2019 8:32 PM

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां 4 साल पहले अपने चार बच्चों के साथ गायब हो गई एक महिला को पुलिस ने उसकी दो बेटियों के साथ बरामद कर लिया है। यह महिला नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरगनपुर गांव की रहने वाली है। वर्ष 2015 में यहां से यह महिला अचानक अपनी दो बेटे और दो बेटियों के साथ गायब हो गई थी।

कुछ दिनों पहले राजस्थान की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने फिरोजाबाद पुलिस से संपर्क करके यहां की दो बालिकाओं के जयपुर बाल सुधार गृह में होने के बारे में बताया था। फिरोजाबाद की सीडब्ल्यूसी की ओर से इन बच्चियों की काउंसलिंग के बाद उन्होंने काफी जानकारी दी। इसी जानकारी के आधार पर महिला को भी बरामद कर लिया गया। इस महिला ने जो पुलिस में बयान दिया है वह हैरान कर देने वाला है।

महिला ने कहा है कि उसके मौसेरे भाई ने उसे कहा कि वह शहर ले जाकर उसकी नौकरी लगवा देगा। बहला-फुसलाकर वह उसे ले गया और उसने उसके साथ वहां बलात्कार किया। यही नहीं, इसके बाद उसने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में भी धकेल दिया। महिला ने बताया है कि उसके मौसेरे भाई ने उससे रेप और उसे धंधे में धकेलने के बाद उसके दोनों बेटों की हत्या भी कर दी। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश कर रही है।