भाई ने बहन व भांजी को लहूलहान करके किया रेप, पति को मार डाला

Tue, Dec 3, 2019 4:30 PM

त्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक ऐसी घटना घटी है, जिसने न केवल सुनने वालों का दिल दहला दिया है, बल्कि इस घटना ने रिश्ते को भी कलंकित करने का काम किया है। यहां एक भाई ने अपने ही बुआ की बेटी के पति यानी कि जीजा की हत्या कर दी। इसके बाद इसने अपनी इस बहन और उसकी छोटी बेटी यानी कि भांजी को घायल कर दिया और उसके बाद उनके खून से लथपथ होने पर भी उन दोनों के साथ अपनी हवस की भूख मिटाई।

इतना ही नहीं, आरोपी ने इसका वीडियो बना लिया। उसने यह वीडियो अपनी सगी भाभी को दिखाया। भाभी ने उसे इसके लिए खूब डांट लगाई। इसके बाद उसने अपने मोबाइल को नदी में फेंक दिया। आरोपित युवक अब पुलिस की गिरफ्त में है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह घटना घटी है।

बताया जा रहा है कि घटना के दिन आरोपित युवक कुछ सामान खरीदकर महिला के घर पहुंचा था। यहां उसने पति पर ईंट से हमला करके उसे मार दिया। इसके बाद उसने बहन को भी घायल किया और उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। बेटी ने देखा और विरोध किया तो उसने उसे भी घायल कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसने चार साल के उनके बेटे को भी घायल कर दिया। पुलिस युवक को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई कर रही है।