पिता के सामने 6 लोगों ने लूटी लड़की की आबरू

Sat, Feb 9, 2019 6:39 PM

बिहार के किशनगंज के कोढिवादी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 19 साल की लड़की के साथ उसके पिता के सामने ही छः लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का प्रकरण प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के हवाले से मीडिया में यह जानकारी प्रकाशित हुई है कि छः लोग जबरन इस लड़की के घर में घुस गए। 

वे उसे और उसके पिता को घर से करीब एक किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर ले गए। वहां उन्होंने उसके पिता को रस्सी से बांध दिया। फिर इन्होंने बारी बारी से पिता के सामने ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इन लोगों ने बाप-बेटी को धमकी दी कि यदि वे किसी के सामने इसके बारे में मुंह खोलेंगे तो वे इन दोनों को जान से मार डालेंगे।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि वे खुद गांव गए थे। वहां उन्होंने बाप-बेटी से भेंट की। साथ ही उन्होंने गांव वालों से भी इस बारे में जानकारी जुटाई है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक उन्होंने और भी पुलिस थानों को इस बारे में सूचित कर दिया है। सभी आरोपित इस वक्त फरार चल रहे हैं। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया है कि आरोपितों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।