जहरीली शराब से मौतें पर अखिलेश का तंज, अगर गाय पालने के लिए शराब पीने को प्रोत्साहित किया जाएगा तो ऐसी घटनाएं होंगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत पर अखिलेश यादव ने तंज़ कसा है। प्रदेश सरकार पर तंज़ कसते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अख्गिलेश यादव ने कहा है कि यदि सरकार ही गौरक्षा के लिए लोगों को शराब पीने को प्रोत्साहित करेगी तो ऐेसी घटनाएं जरूर होंगी। आपको बता दें कि अखिलेश यादव का इशारा हाल में ही प्रदेश सराकर द्वारा गौवंश की रक्षा के लिए शराब बिक्री पर दो फीसदी सेस लगाने की ओर था।

Image result for अखिलेश यादव

शनिवार को लखनऊ के समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि शराब पीने से हो सकता है कि लोगों की जान ज्यादा जाए। इसकी वजह यह है कि लोगों को सरकार ने लालच दिया है कि गाय की सेवा अच्छी तभी होगी, जब आप शराब ज्यादा पिएंगे। लेकिन हमारे गरीब लोगों को यह नहीं पता, उन्हें पीनी कौन सी है। सरकार को यह सब पता है और वह शराब पीने वालों को बढ़ाना चाहती है। सरकार को यह भी पता है कि कौन ऐसी शराब बना रहा है।

Image result for अखिलेश यादव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब कहर बनकर टूटी है। पिछले 48 घंटों में उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में करीब 40 लोगों की मौत है जिसमें सहारनपुर में 4 और कुशीनगर में 5 लोगों की मौत हुई है।