दिल्ली पुलिस बोली, केजरीवाल पर कोई हमला हुआ ही नहीं

Sun, Feb 10, 2019 5:32 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के मामले ने दिल्ली पुलिस के उस बयान के बाद एक नया मोड़ ले लिया है, जिसमें कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल पर किसी तरह का कोई हमला हुआ ही नहीं है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने इस बारे में जानकारी मीडिया को दी है। 

मित्तल ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल नरेला के विधायक शरद चौहान के यहां उस इलाके में कुछ विकास कार्यों का उद्घाटन करने जा रहे थे कि तभी भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके कार को घेर लिया और नारेबाजी करना शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां मारपीट करने की भी कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं को किसी तरह से वहां से हटा दिया। 

मित्तल के मुताबिक केजरीवाल को नरेला के सब डिविजन एसीपी व नरेला इंडस्ट्रियल इंस्पेक्टर एस्कॉर्ट दे रहे थे। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल नरेला में 25 कच्ची कॉलोनी के विकास कार्यों का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। 

इससे पहले खबरें आ रही थीं कि बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की कार पर हमला बोला है, जिसमें उन्हें चोट भी आई है, पर दिल्ली पुलिस ने हमले की खबरों को गलत करार दे दिया है। फिर भी केजरीवाल पर हमले को लेकर राजनीति तेज हो गई है।