बेघर हुए सलमान, यहां चले रहने

Sat, Feb 9, 2019 6:37 PM

सुपरस्टार सलमान खान अपने घर से बेघर हो गए हैं। घबराइए मत। उन्हें किसी ने उनके घर से निकाला नहीं है। ना ही वे दिवालिया हुए हैं। दरअसल वे इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म भारत की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने में अब केवल चार महीने का वक्त रह गया है। ऐसे में सलमान खान ज्यादा-से-ज्यादा वक्त फिल्म की शूटिंग में देना चाहते हैं।

इसलिए सलमान खान ने गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में ही अगले चार महीने बिताने का फैसला किया है। सलमान खान का घर बांद्रा में स्थित है। यहां से गोरेगांव जाने में उन्हें भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है। इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने सलमान खान के लिए गोरेगांव फिल्म सिटी में ही 10 हजार वर्ग फुट में एक घर बनवा दिया है। इसमें उनके लिए एक जिम भी बनवाया गया है। यहां रहकर सलमान खान फिल्म की शूटिंग अच्छी तरह से पूरी कर पाएंगे।

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें सलमान खान के पांचों किरदारों के छोटे-छोटे दर्शन हुए। इस फिल्म में सलमान खान का किरदार भारत के नाम से है। फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया है। दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म में नजर आने वाली है।