शर्मनाक: स्कूल के टॉयलेट में मासूम से रेप

Sat, Feb 23, 2019 6:31 AM

गुरुग्राम के सेक्टर 70 में स्थित एक प्राइवेट किंडरगार्टन स्कूल में एक बड़ी ही शर्मनाक घटना घटी है। इस स्कूल के एक सफाईकर्मी ने तीन साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में कथित तौर पर बलात्कार किया है। सफाईकर्मी के बारे में बताया जा रहा है कि इसकी उम्र 28 वर्ष की है और यह पिछले 6 वर्षों से स्कूल में काम कर रहा था। यह उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और उसकी पत्नी भी इसी स्कूल में सफाई का काम करती है।

पुलिस ने स्कूल परिसर से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि स्कूल के समय में ही आरोपित बच्ची को बहला-फुसलाकर स्कूल के टॉयलेट में ले गया और वहां उसके साथ ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। बच्ची ने घर पहुंचकर मां-बाप से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसकी मां ने वहां दवाई लगा दी, लेकिन बच्ची को आराम नहीं मिला। बाद में पूछने पर बच्चे ने बताया कि वे अंकल बहुत गंदे हैं। 

इसके बाद बच्ची के मां-बाप स्कूल पहुंच गए और शिकायत दर्ज कराई। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि स्कूल से सुरक्षा में कहां चूक हुई। बाल कल्याण समिति के बाल सुरक्षा अधिकारी भी इस बारे में बच्ची से बात करके जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं।