भतीजी से रेप करता रहा चाचा, दर्द हुआ तो गोलियां खिला दी

Sun, Feb 10, 2019 5:40 PM

हरियाणा में एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक व्यक्ति पर अपनी 13 साल की भतीजी से बलात्कार करने का आरोप लगा है। इस बारे में हिसार पुलिस के प्रवक्ता हरीश भारद्वाज के हवाले से एक अंग्रेजी अखबार में बताया गया है कि इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की मां ने घर में कई सारी गोलियां देखी और पीड़िता से इस बारे में बात की।

अखबार के मुताबिक पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि पिछले साल जून में जब वह अपने चाचा के घर के समीप एक किराए की दुकान में गई थी, तब उसके साथ बलात्कार किया गया था। बीते दिसंबर में भी उसके चाचा ने उस उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके अलावा करीब एक हफ्ता पहले उसने अपने दोस्तों की मौजूदगी में उसके साथ फिर से बलात्कार किया था।

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया है कि जब उसके पेट में दर्द होने लगा तो दर्द कम करने के लिए आरोपी ने उसे कुछ गोलियां भी दी थी। इसके बाद भी लड़की का दर्द कम नहीं हो रहा था। इसी बीच मां ने जब घर में ढेर सारी गोलियां देखी तो उन्होंने लड़की से पूछताछ की। तब लड़की ने सारी बात बता दी। मां अपनी बेटी को पुलिस थाने लेकर पहुंची, जहां पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।