गाजीपुर की सीट बसपा के खाते में, अफजाल होंगे गठबन्धन के प्रत्याशी

गाजीपुर 

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरे ज़ोर-शोर से लगी हुई हैं। इसी कड़ी में बीएसपी प्रमुख मायावती ने पूरे प्रदेश में बसपा और सपा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का निर्देश दिया है। मंगलवार को गाजीपुर जिले में भी सपा और बसपा का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ और इसी के साथ गठबंधन ने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया।

गाजीपुर के लंका मैदान में हुए सपा-बसपा का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा का प्रभुत्व साफ तौर पर दिखा। अभी तक गठबंधन ने आधिकारिक तौर पर किसी को अपना प्रत्याशी नहीं घोषित किया है पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने आज मंच से साफ कर दिया कि अफजाल ही गठबंधन के प्रत्याशी होंगे क्योंकि अपना भाषण शुरू करते ही ओमप्रकाश सिंह ने अफजाल अंसारी को प्रत्याशी कह कर बधाई दी।

अफजाल अंसारी ने इस बात को कहा कि अभी पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा नहीं कि है। हालांकि उन्होंने भी इशारों में ही सही ओमप्रकाश सिंह की बात को स्वीकार किया और उम्मीद जतायी की वो चुनाव लड़ेंगे।

इस सम्मेलन में सपा और बसपा के दिग्गज नेता उपस्थित रहे। सपा के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक वीरेंद्र यादव, शिवकन्या कुशवाहा और बसपा के अफजाल अंसारी, इंदल राम के साथ ही दोनों पार्टियों के जिलाध्यक्ष और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने संयुक्त जिला सम्मेलन में भाग लिया। बसपा के इंदल कुमार राम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे जबकि बसपा जिलाध्यक्ष कमलेश गौतम कार्यक्रम का संचालन कर रहे थे।

No photo description available.