भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद का बयान, इस चुनाव में मेरा मकसद सिर्फ मोदी को हराना है

मेरठ

बुधवार को भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने बयान दिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में वो चुनाव लड़ेंगे, उनका इस चुनाव में एकमात्र मकसद मोदी को हराना है। मेरठ के अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी प्रमुख ने कहा है कि वो वहीं से चुनाव लड़ेंगे जहां से पीएम मोदी चुनाव लड़ने वाले हैं।  

इससे पहले अस्पताल में भीम आर्मी प्रमुख से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची। प्रियंका गांधी के साथ अपनी मुलाकात पर चंद्रशेखर ने एक मीडिया हाउस को बताया कि प्रियंका ने उनसे भाई कहकर उनका हाल पूछा। मैंने कहा बहन मैं ठीक हूं। चंद्रशेखर ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि आप अकेले लड़ रहे हैं सरकार के खिलाफ मैं आपको इतना बताने आई हूं कि हम सब आपके साथ हैं। 

Image result for मोदी

भीम आर्मी प्रमुख ने खुद ही साफ कर दिया कि मैं किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहता हूं।  मैं बहुजन समाज में जन्मा हूं, वहीं मरूंगा. मैं सिर्फ बहुजन समाज की राजनीति चाहता हूं। उन्होने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा।

आपको बता दे कि भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद को पुलिस ने मंगलवार को देवबंद में आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया था। बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया था। 

Image may contain: 2 people