उत्तर प्रदेश : लोकसभा चुनाव में पूरा समर्थन मायावती को : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

मेरठ 

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा। भीम आर्मी के इस बयान के बाद उन सभी अटकलों पर विराम लग गया जिसमें भीम आर्मी प्रमुख को कॉंग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही थी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को मेरठ के एक हॉस्पिटल में भर्ती भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात की। उनकी मुलाक़ात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या चंद्रशेखर भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे या कांग्रेस से गठजोड़ करेंगे। क्योंकि उन्होंने बुधवार को ऐलान किया कि वे अगला आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ेंगे। 

Image result for मायावती

भीम आर्मी प्रमुख ने खुद ही साफ कर दिया कि मैं किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहता हूं।  मैं बहुजन समाज में जन्मा हूं, वहीं मरूंगा. मैं सिर्फ बहुजन समाज की राजनीति चाहता हूं। उन्होने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा।

आपको बता दे कि भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद को पुलिस ने मंगलवार को देवबंद में आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया था। बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया था। 
 

Image may contain: 2 people