सिलचर में प्रियंका ने वाराणसी को लेकर यूं साधा मोदी पर निशाना

Mon, Apr 15, 2019 4:16 PM

संविधान निर्माता बाबा साहेब डाॅ भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर सिलचर में प्रियंका गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए संविधान को लेकर ही भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा देश के संविधान का सम्मान नहीं कर रही है। देश की संवैधानिक संस्थाओं की कमजोर बनाने का घिनौना खेल भाजपा की ओर से खेला जा रहा है, जो देश को कमजोर करने वाला है।

साथ ही प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि पूरी दुनिया की सैर तो मोदी कर आये, लेकिन उनसे जरा पूछिए कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आखिर कितना समय बिताया और उन्होंने यहां की जनता के लिए कितना काम किया। वैसे, प्रियंका ने मोदी के खिलाफ वाराणसी को लेकर यह बयान देकर एक बार इस बात की ओर इशारा किया कि वे इस लोकसभा चुनाव में वाराणसी से मोदी के खिलाफ ताल ठोंक सकती हैं।

प्रियंका गांधी ने सिलचर में कांग्रेस की प्रत्याशी सुष्मिता देव के लिए वोट मांगते हुए कहा कि सुष्मिता भी इंदिरा गांधी से साहस के मामले में कहीं भी कम नहीं हैं। उन्हें आपको जरूर जिताना चाहिए। गौरतलब है कि सक्रिय राजनीति में उतरने के बाद से ही प्रियंका गांधी भाजपा पर खूब हमला बोल रही हैं। हालांकि, उनकी राजनीति कांग्रेस को इस चुनाव में कितना फायदा पहुंचा पाती है, ये तो लोकसभा चुनाव के नतीजे ही बताएंगे।