घोसी में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन, कहा- जीता तो करूंगा ये काम

Sat, Sep 28, 2019 2:00 PM

मऊ
घोसी विधानसभा उपचुनाव नामांकन पत्र बिक्री के पांचवे दिन कांग्रेस प्रत्याशी राजमंगल यादव ने नामांकन किया। इनके अलावा 3 दावेदारों ने भी नामांकन किया। आपको बता दें कि अब तक समाजवादी पार्टी और बीजेपी ने अपने कैंडिडेट्स की घोषणा नहीं की है। 

कांग्रेस प्रत्याशी राजमंगल यादव ने नामांकन के बाद दावा किया कि अगर वे चुनाव जीतकर आते हैं तो क्षेत्र के विकास में जुटेंगे। उन्होंने घोसी में लंबे समय से बंद पड़े दो पीसीएफ शीतगृहों का जिक् किया। साथ ही, एसपी, बीएसपी और बीजेपी की सरकारों पर अनदेखी का आरोप भी लगाया। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि इन सरकारों में किसानों को कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है।

कांग्रेस प्रत्याशी राजमंगल यादव घोसी चीनी मिल के निदेशक पद पर कार्यरत हैं। चीनी मिल घाटे में चल रही है और अधिकारियों व कर्मचारियों को वेतन भी नहीं दिया जा रहा है। राजमंगल यादव ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों ने चीनी मिल की हालत खराब कर दी है। उन्होंने क्षेत्र में बेरोजगारी और किसानों को सिंचाई के लिए नहर में पानी की उपलब्धता नहीं होने का मुद्दा उठाया। 

कांग्रेस प्रत्याशी ने पूर्व सांसद स्वर्गीय कल्पनाथ राय का भी जिक्र किया। उन्होंने कल्पनाथ राय को क्रेडिट देते हुए कहा कि जिले में उन्होंने काफी विकास कराया। कांग्रेस प्रत्याशी ने बाहरी जनप्रतिनिधियों का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने खुद के स्थानीय होने की बात कह जनता से जिताने की अपील की।