भाजपा अध्यक्ष बनने के साथ ही बोले जेपी नड्डा, बाकी राज्यों में भी खिलेगा कमल

Mon, Jan 20, 2020 10:32 PM

जेपी नड्डा भारतीय जनता पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध चुन लिए गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने तो उन्हें बधाई दी ही है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई दी। इसके बाद उन्होंने शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पार्टी और संगठन ने जो उन पर यह विश्वास किया है, उसके लिए वे सभी का धन्यवाद करते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। इसे संभालने का जो विश्वास मुझ पर जताया गया है, मैं उस पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी प्रकार के राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद पार्टी का अध्यक्ष बनना केवल भाजपा में ही संभव है। उन्होंने कहा कि यदि सभी का साथ मुझे मिलेगा तो निश्चित तौर पर मैं पार्टी को बेहद मजबूत बनाने के लिए काम करूंगा।

जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि भाजपा दूसरी पार्टियों से रीति-नीति के मामले में पूरी तरह से अलग है। हमारी नीतियों में बहुत ही बारीकी है। एक गांव से आया हुआ कार्यकर्ता भी इस पार्टी में अध्यक्ष बन जाता है। इस वक्त भाजपा देश की सबसे मजबूत पार्टी है। सबसे ज्यादा सांसद और विधायक हमारी ही पार्टी के हैं। जिन प्रदेशों में हम अब तक नहीं आ पाए हैं, वहां भी आने वाले समय में जरूर भाजपा का कमल खिलेगा। भाजपा को हम हर जगह पहुंचाएंगे।