बाबा कहकर अखिलेश ने कसा सीएम योगी पर तंज, कह दी ये बड़ी बात

Mon, Jan 20, 2020 10:24 PM

बहुजन समाजवादी पार्टी से पिछले महीने राम प्रसाद चौधरी को निष्कासित कर दिया गया था। चौधरी पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। वे सोमवार को अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। इसके अलावा एक पूर्व सांसद और कई पूर्व विधायक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। साथ ही कई जिला पंचायत सदस्य ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इससे अखिलेश यादव बहुत उत्साहित नजर आए।

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे पार्टी में गर्माहट आ रही है। इसमें कोई शक नहीं कि सरकार भी बदलेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि नया साल जरूर आ गया है, लेकिन समाजवादी पार्टी के लिए नया साल तब आएगा, जब हमारी और आपकी सरकार बनेगी। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को धोखे में रखकर उनसे उनका वोट ले लिया गया। दिल्ली में इनकी सरकार बन गई। उत्तर प्रदेश में भी उन्होंने ऐसा ही किया। सरकार बनाने के बाद उन्होंने किसानों को सबसे बड़ा धोखा दिया। किसानों को केवल नुकसान उठाना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में अपराध का बोलबाला हो गया है।

अखिलेश ने कहा कि सरकार अपराधियों पर लगाम कसने में पूरी तरह से नाकाम है। उत्तर प्रदेश जहां बेहतरीन सड़कों के लिए जाना जाता था, आज वहां सड़कों में केवल गड्ढे-ही-गड्ढे नजर आ रहे हैं। युवाओं को रोजगार यह सरकार दे ही नहीं रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज करते करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा बहुत अच्छे हैं। वे केवल नाम बदलना जानते हैं।