कन्हैया और शरजील को लेकर गृह मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

Tue, Feb 4, 2020 7:13 PM

दिल्ली चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस और आप के बीच घमासान जारी है। सभी के नेता अपने-अपने चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं और जमकर सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली की अरविंद सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए अपनी चुनावी रैली में दिल्ली कैंट में कहा है कि केजरीवाल सरकार की ओर कन्हैया और उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी जा रही है। 

उन्होंने कहा कि 11 तारीख को दिल्ली में उनकी सरकार बनते ही शाम 6 बजे तक कन्हैया और उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी जायेगी। गृह मंत्री ने यह भी कहा कि वे दस दिनों से इसके लिए बोल रहे हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार की ओर से केस चलाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। जैसे ही दिल्ली में भाजपा की सरकार बनती है, एक घंटा के अंदर केस चलाने की इजाजत दे दी जायेगी।

अमित शाह ने यह भी कहा कि शाहीन बाग को लेकर फैसला हो गया है। इसे अब हिंदुस्तान भी मानेगा। अरविंद केजरीवाल के भाजपा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम घोषित करने की चुनौती को लेकर शाह ने कहा कि सीएम प्रत्याशी की जरूरत नहीं है। वे तो कहते हैं कि दिल्ली कैंट के उम्मीदवार मनीष सिंह विकास से संबंधित किसी भी मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं। भाजपा व्यक्ति केंद्रित पार्टी नहीं है। यही वजह कि हर जनता यहां सीएम की भाजपा की ओर से उम्मीदवार है।