"नतीजे आते-आते 11 तारीख को साफ हो जायेगा शाहीन बाग"

Tue, Feb 4, 2020 7:24 PM

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ऊपर से जैसे ही चुनाव आयोग द्वारा लगाया गया प्रतिबंध खत्म हुआ, वैसे ही उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरते हुए विरोधियों पर करारा प्रहार किया है और अबकी कहा है कि 11 तारीख को नतीजे आते-आते दिल्ली में शाहीन बाग एकदम साफ हो जायेगा। ठाकुर ने इशारा कर दिया कि भाजपा सरकार बनते ही शाहीन बाग में धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों को हटा दिया जायेगा।

ठाकुर ने दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे जनता कमल का बटन दबाती जायेगी, वैसे-वैसे 11 तारीख को नतीजे आते-आते दिल्ली का शाहीन बाग भी साफ होता चला जायेगा। दूसरी ओर सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणापत्र मंगलवार को जारी कर दिया और इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को 5 फरवरी को दोपहर एक बजे तक अपना मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करने की चुनौती भी दे डाली।

विजय गोयल ने आप के घोषणापत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले अपने पुराने वादों का तो आकलन कीजिए। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली प्रदूषण की वजह से गैस का चैंबर बन गई है। पानी के गंदा होने की वजह से लोगों को इसे खरीद कर पीना पड़ रहा है। शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं तक दिल्ली पिछड़ी हुई है। पता नहीं केजरीवाल के उस वादे का क्या हुआ, जिसमें उन्होंने दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने की बात कही थी। मनोज तिवारी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि जनता 11 तारीख को आप को उसकी असलियत दिखा देगी।