एक दिन हनुमान चालीस पढ़ते नजर आएंगे ओवैसीः योगी

Tue, Feb 4, 2020 7:57 PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और बिल्कुल स्टार की अंदाज में वे धुआंधार प्रचार करते हुए भी नजर आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के किराड़ी इलाके में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्ीन ओवैसी के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जोरदार हमला बोला है। साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी उन्होंने अपने निशाने पर लिया है।

सबसे पहले तो केजरीवाल पर हमला बोलते हुए यूपी के सीएम ने कहा है कि केजरीवाल दिन में शाहीन बाग जाकर वहां लोगों को बिरयानी खिला रहे हैं और उन्हें वहां डटे रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वे हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं यह दिखाने के लिए कि वे हिंदू हैं। साथ ही सीएम योगी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें तो मंदिर में ठीक से बैठना तक नहीं आता। तभी तो गुजरात में पुजारी को उन्हें कहना पड़ा कि यह मंदिर नहीं, मस्जिद है।

योगी ने कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो इसमें कोई शक नहीं एक दिन ऐसा भी आयेगा जब ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आएंगे। योगी ने कहा कि जरूरत बस इस बात की है कि आप अभियान को इसी तरह से आगे बढ़ाते रहिए। योगी ने केजरीवाल से यह भी सवाल किया कि आखिर आपकी सहानुभूति उन लोगों के साथ क्यों है जो देश विरोधी नारे लगा रहे हैं। इससे आपकी मंशा का पता चल रहा है और जनता सब देख रही है।