ट्रोल होने पर दुखी हुईं सारा, बोलीं- मोटी बुला लो, लेकिन Acting को लेकर तो मत करो ट्रोल

Tue, Feb 4, 2020 8:31 PM

बाॅलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रोमोशन में कार्तिक आर्यन के साथ वे जी-जान से जुटी हैं, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से सारा अली खान थोड़ी अपसेट हो गई हैं। जी हां, बात ही कुछ ऐसी हुई है। दरअसल, लव आज कल का जो ट्रेलर रिलीज बीते दिनों रिलीज हुआ था, उसमें एक दृश्य में सारा को भावुक होते हुए दिखाया गया है।

Image result for sara ali khan

इस दृश्य में सारा भावुक होते हुए कार्तिक से कह रही हैं कि अब तुम मुझे तंग करने लगे हो। इसी दृश्य को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने लिखा है कि इस दृश्य में वे बहुत ही खराब दिख रही हैं। इससे सारा इतना हर्ट हो गई हैं कि उन्होंने कह दिया है कि ट्रोल होने का इससे पहले इतना दुख उन्हें कभी नहीं हुआ।

Image result for sara ali khan

सारा ने कहा कि मुझे कोई मोटी कहे तो चलेगा, लेकिन जिस एक्टिंग के लिए मैं यहां हूं, उसको लेकर कोई कुछ कहे तो बहुत बुरा लगता है। साथ ही सारा ने कहा कि लोगों की सोच हो गई है कि हीरोईन चाहे खाए, चाहे रोये, चाहे कुछ भी करे, हर वक्त उसे अच्छा दिखना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होता है। फिल्म की कहानी के अनुसार खुद को बदलना पड़ता है। निर्देशक इम्तियाज अली ने तो उस दृश्य के दौरान मुझे खुद को आईने में देखने तक नहीं दिया था।