spot_img

ग़ाज़ीपुर जिले में उतरेगा डिप्टी सीएम का उड़न खटोला, जाने कब…

गाजीपुर। पूर्वांचल प्रसिद्ध सिद्धपीठ हथियाराम मठ पर 15 अक्टूबर को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आगमन होगा। वह सिद्धपीठ के पीठाधिपति महामंडलेश्वर स्वामी श्री भवानी नंदन यति जी महाराज के संरक्षकत्व में आयोजित वृहद धार्मिक अनुष्ठान के समापन अवसर पर होने वाली पूजा-अर्चना और विद्वतसभा में शामिल होंगे।

डिप्टी सीएम के आगमन कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने बताया कि दशहरा के दिन दोपहर बाद सिद्धपीठ पर उनका आगमन होगा। इसे लेकर हेलीपैड निर्माण व अन्य तैयारियां जोरों पर है।
कार्यक्रम के अनुसार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 1.15 पर हेलीपैड उर उतरेंगे और 1.25 बजे कार्यक्रम स्थल मठ पर पहुंचने के बाद महामंडलेश्वर स्वामी भवानी नंदन यति जी महाराज के सानिध्य में पूजन-अर्चन व विद्वतसभा में शामिल होंगे। अपनी सुविधानुसार निर्माणधीन परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद 2.35 बजे प्रस्थान कर जाएंगे। उनके आगमन कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है। हेलीपैड और मंच निर्माण का कार्य हो रहा है।

भुड़कुड़ा कोतवाल ने बताया कि आगमन कार्यक्रम की सूचना प्राप्त हुई है। इससे संबंधित तैयारियां की जा रही है। उधर शिष्य श्रद्धालुओं से आह्वान किया गया है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत कार्यक्रम में शामिल होकर पुण्य लाभ के भागी बनें।

Must Read

Related Articles